नमस्कार दोस्तों आज हम आपको Angel One App के बारे में बताएंगे। इस एप्लीकेशन का उपयोग करके आप शेयर मार्केट से पैसे कमा सकते हैं और स्टॉक की ट्रेडिंग कर सकते हैं। अगर आज आप नीचे दिए गए लिंक से एक डीमैट अकाउंट ओपन करते हैं तो आपको ₹100 का पेटीएम कैश फ्री में मिलेगा। इसके लिए पोस्ट पूरी पढ़े।

Open Free Demat Account || 100 Rs Free Paytm Cash || Angel One Referral Code

फ्री डीमैट एकाउंट ओपन करना चाहते हैं और शेयर मार्केट से ट्रेडिंग करके पैसे कमाना चाहते हैं तो यह पोस्ट आपके काम की है। आप डीमैट एकाउंट ओपन करे और आपको 100 Rs फ्री में मिलेंगे वो आप Angel One App पे अपना पहला इन्वेस्टमेंट कर सकते है। Disclaimer पढ़ना ना भूले पोस्ट के अंत में।

Angel One App पे एकाउंट कैसे बनाए

1) सबसे पहले आपको नीचे दिए गए लिंक से Angel One App प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लेना है, लिंक से ही डाउनलोड करे 100 Rs पेटीएम कैश के लिए।

Download Now

2) App डाउनलोड कर लेने के बाद आपको अपना आधार कार्ड, पैन कार्ड और एक बैंक अकाउंट की जरूरत पड़ेगी जिससे आप एंजेल वन डिमैट अकाउंट ओपन कर सकेंगे।

Disclaimer: डिस्क्लेमर, कृपया ध्यान दें

यह जानकारी केवल शैक्षिक और सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान की गई है। यह किसी भी प्रकार की निवेश सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश करना जोखिम भरा हो सकता है और इसके परिणामस्वरूप आपके निवेश की पूंजी का नुकसान हो सकता है। 

3) आपको अपना आधार कार्ड और बाकी सारी डिटेल्स जो एप्लीकेशन में बताया जा रहा है वैसे ही फिल कर देना है, जैसे ही आप सारी डिटेल्स भर देंगे अप टू तीन दिनों में आपका डिमैट अकाउंट ओपन हो जाएगा।

जैसे ही आपका डिमैट अकाउंट ओपन हो जाए आप शेयर मार्केट पर ट्रेडिंग कर सकेंगे और आपको अपने ₹100 पेटीएम कैश क्लेम करना होगा, क्लेम करने के लिए आपको हमें टेलीग्राम या X (ट्विटर) पर मैसेज करना होगा और वहां पर आपको डीटेल्स वेरीफाई करने के बाद ₹100 का पेटीएम कैश मिल जाएगा।

इस तरह आपको ₹100 पेटीएम कैश और एक फ्री डिमैट अकाउंट मिल जाएगा जो आगे आपके शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट करने के लिए काम आ सकते हैं। धन्यवाद!

Disclaimer: डिस्क्लेमर, कृपया ध्यान दें

यह जानकारी केवल शैक्षिक और सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान की गई है। यह किसी भी प्रकार की निवेश सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश करना जोखिम भरा हो सकता है और इसके परिणामस्वरूप आपके निवेश की पूंजी का नुकसान हो सकता है। 

कृपया ध्यान दें:

1) निवेश से पहले शोध करें: अपने निवेश के निर्णय लेने से पहले उचित शोध और विश्लेषण करें।

2) वित्तीय सलाहकार से परामर्श करें: यदि आप निवेश करने का विचार कर रहे हैं, तो एक योग्य वित्तीय सलाहकार से परामर्श करना उचित है।

3) जोखिम स्वीकार करें: शेयर बाजार में निवेश करते समय हमेशा जोखिम को ध्यान में रखें और केवल वही राशि निवेश करें जिसे आप खोने के लिए तैयार हैं।

4) भविष्यवाणियाँ नहीं: कोई भी जानकारी या सुझाव भविष्य में होने वाली घटनाओं की भविष्यवाणी नहीं करते हैं। 

इस जानकारी का उपयोग करने से पहले कृपया अपनी स्थिति का मूल्यांकन करें और समझें कि आप क्या कर रहे हैं।